Xiaomi Poco F1 Armored Edition to go on sale for the first time in India, via Flipkart and Mi.com

Xiaomi Poco F1 Armored Edition to go on sale for the first time in India, via Flipkart and Mi.com





ज़ियामी ने विभिन्न रैम / इनबिल्ट स्टोरेज विकल्पों में भारत में पोको एफ 1 लॉन्च किया, और फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम पर एक बार सभी प्रकार के लिए बिक्री आयोजित की गई है, बख्तरबंद संस्करण को 'असली केवलर' के साथ पीछे छोड़ दिया गया है। हालांकि, पोको एफ 1 (समीक्षा) का सबसे प्रीमियम संस्करण अब दोनों साइटों पर कल पहली बार बिक्री पर जा रहा है। बख्तरबंद संस्करण 8 जीबी रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, और इसकी कीमत रु। भारत में 2 9, 999। हैंडसेट की अन्य प्रमुख हाइलाइट्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी शामिल है जिसमें लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी, 6.18 इंच का डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और बहुत कुछ शामिल है।






ज़ियामी के उप-ब्रांड पोको ने ट्विटर पर घोषणा की है कि फ्लोककार्ट और Mi.com पर पहली बार पोको एफ 1 बख्तरबंद संस्करण बिक्री पर जायेगा। बिक्री दोनों साइटों पर 12noon से शुरू होगी, और हम अनुशंसा करते हैं कि आप पहले से पंजीकरण करें, और तेजी से चेकआउट के लिए अपने भुगतान और पते के विवरण पहले से भरें। जैसा कि उल्लेख किया गया है, पोको एफ 1 बख्तरबंद संस्करण की कीमत रु। 29,999। फ्लिपकार्ट और Mi.com पर 12 बजे बख्तरबंद संस्करण के साथ-साथ अन्य सभी प्रकार भी बिक्री पर जा रहे हैं। अपनी पहली बिक्री में, ज़ियामी ने घोषणा की कि एक लाख से अधिक पॉको एफ 1 इकाइयों को पांच मिनट के भीतर बेचा गया था। यह कहा गया है कि स्टॉक के बाहर जाने से पहले 300 से अधिक पोको एफ 1 इकाइयों को बिक्री के दौरान हर सेकेंड खरीदा गया था।


कल बिक्री में, पोको एफ 1 6 जीबी रैम / 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट (20,999 रुपये की कीमत), 6 जीबी रैम / 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल (23,999 रुपये की कीमत) में उपलब्ध होगा, 8 जीबी रैम / 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल (28,999 रुपये की कीमत), और 'असली केवलर' के साथ बख्तरबंद संस्करण मॉडल रु। 29,999।

Xiaomi Poco F1 specifications


ज़ियामी पोको एफ 1 एक दोहरी सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ के आधार पर एमआईयूआई 9.6 ऑफ-द-बॉक्स चलाता है। पोको एफ 1 एमआईयूआई का उपयोग पोको के लिए करता है, जो एमआईयूआई का एक अनुकूलित संस्करण है जिसे गति के लिए अनुकूलित किया जाता है। पॉको लॉन्चर को स्टॉक एंड्रॉइड के यूआई के करीब दिखाई देने के लिए कहा जाता है और इसमें तीसरे पक्ष के ऐप आइकन समर्थन जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। यह 2.8 घुमावदार गोरिल्ला ग्लास 3 ग्लास संरक्षण के साथ 6.18 इंच के डिस्प्ले से लैस है, और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो लिक्विडकूल टेक्नोलॉजी के साथ आता है। जैसा कि बताया गया है, स्मार्टफोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट में आता है और एक 12 मेगापिक्सेल सोनी आईएमएक्स 363 प्राथमिक सेंसर के साथ एक दोहरी कैमरा सेटअप करता है जिसमें 1.4-माइक्रोन पिक्सेल, दोहरी पिक्सेल ऑटोफोकस और सैमसंग से 5 मेगापिक्सेल माध्यमिक गहराई सेंसर होता है। मोर्चे पर, 20 मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरा है जो एचडीआर और एआई ब्यूटीफाई फीचर्स के साथ आता है, जिसमें एक आईआर लाइट है जो फेस अनलॉक फीचर को शक्ति देता है।

पॉको एफ 1 64 जीबी / 128 जीबी / 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज विकल्पों के साथ आता है, जिनमें से सभी हाइब्रिड सिम स्लॉट कॉन्फ़िगरेशन में माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य हैं। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी +, वोल्ट, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ वी 5.0, यूएसबी टाइप-सी, 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें एक्सेलेरोमीटर, परिवेश प्रकाश संवेदक, डिजिटल कंपास, जीरोस्कोप, और निकटता सेंसर जैसे सेंसर शामिल हैं। हैंडसेट 18W चार्जिंग समर्थन और त्वरित शुल्क 3 के साथ 4,000 एमएएच बैटरी पैक करता है।

Post a Comment

0 Comments